मतदान से एक दिन पहले ही लगा दी स्याही, 500 रु देकर कहा- किसी को मत बताना
मतदान से एक दिन पहले ही लगा दी स्याही, 500 रु देकर कहा- किसी को मत बताना
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के वोट डाले जा रहे हैं. लेकिन वोटिंग से एक दिन पहले वोटरों की उंगुलियों पर जबरन स्याही लगाने का मामला प्रकाश में आया है. यह मामला चंदौली का है. जबरदस्ती स्याही लगाने के साथ ही उन्हें 500 रुपए भी दिए गए. मामला प्रकाश में आने के बाद एसडीएम कुमार हर्ष ने जांच कराने की बात कही है. 

चंदौली लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले ताराजीवनपुर गांव में दलित बस्ती के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर वोट न देने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है. दलित बस्ती के कुछ लोगों ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वोट न देने के लिए उनको न केवल पैसे दिए गए बल्कि उनकी उंगलियों पर चुनाव में उपयोग की जानी वाली स्याही भी लगा दी गई ताकि वो वोट न डाल सके. लोगों का आरोप है कि मतदाताओं को 500-500 रुपए दिए गए और मतदान न करने की बात कही. 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इन वोटरों की उंगुलियों पर लगी स्याही वाली तस्वीरें साझा की हैं. इन लोगों ने अपने हाथ में उन्हें कथित तौर पर दिए गए नोटों पकड़ रखे हैं और उनकी उंगलियों पर मतिदान करने वाली स्याही लगी हुई है. मामला प्रकाश में आने के बाद चंदौली के एसडीएम कुमार हर्ष ने इस मामले पर कहा कि शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जा रही है. 

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -