बाइक सवार चाचा-भतीजे को तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में मुहम्मदाबाद गोहना करहा मुख्य मार्ग के सुरहुरपुर के नजदीक चार पहिया वाहन की जोरदार टक्कर से बाइक सवार चाचा भतीजा की मौत हो गई है। भतीजा राज राव SSB में सिपाही के पद पर तैनात था। उनकी पत्नी सीमा देवी यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। पति-पत्नी दोनों की पोस्टिंग सिद्धार्थनगर में है। रानीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम याकूबपुर ग्राम सभा के राजस्व गांव खरेवा निवासी 65 वर्षीय बिरजू, अपने भतीजे 35 वर्षीय राज राव उर्फ गुलशन के साथ हाफिजपुर गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हों गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, समारोह के बाद चाचा भतीजा बाइक से अपने घर खरेवा वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक चार पहिया वाहन ने इनके बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। इस बीच किसी राहगीर ने 108 नंबर एंबुलेंस पर सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। लेकिन इससे पहले ही दोनों दम तोड़ चुके थे। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट ने कोतवाल शैलेश सिंह को सूचित किया। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।  

बताया जा रहा है कि, राज राव 7 नवंबर को अवकाश पर अपने घर आए थे और 7 दिसंबर को अपनी पत्नी के साथ ड्यूटी पर वापस जाने वाले थे। इसी बीच SSB के जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक जवान अपने पीछे दो बेटे 4 वर्ष एवं 7 वर्ष को छोड़ गए हैं। घटना की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

फ्रिज में थी श्रद्धा की लाश, उसकी अंगूठी निकालकर दरिंदे आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड को दे दी

हादसों वाला सोमवार ! यूपी में दो दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत, 6 घायल

UP पुलिस ने Twitter पर लिए एलन मस्क के मजे, देखते ही देखते वायरल हुआ ट्वीट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -