सेक्स रैकेट चलाता था सरकारी कॉलेज का प्रोफेसर कामरान, छात्राओं को नशा देकर करता था अश्लील हरकत
सेक्स रैकेट चलाता था सरकारी कॉलेज का प्रोफेसर कामरान, छात्राओं को नशा देकर करता था अश्लील हरकत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के जाने-माने राजकीय महिला महाविद्यालय का प्रोफेसर कामरान आलम खान छात्राओं को फँसाकर देहव्यापार का धंधा चला रहा था। रविवार को एक छात्रा ने शिकायत करके प्रोफेसर का भंडाफोड़ किया है। अब पुलिस केस दर्ज करके अपनी छानबीन कर रही है। वहीं प्रोफेसर एक दिन के अवकाश की अर्जी कॉलेज में छोड़कर फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार, प्रोफेसर कामरान छात्राओं को अपने रूम में ले जाता था और उन्हें नशीली दवा खिलाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था। उनके साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाता था। इसके बाद वह छात्राओं को दूसरे लोगों के पास भी भेजता था।

अब प्रोफेसर कामरान के ख़िलाफ़ पीलीभीत कोतवाली क्षेत्र की निवासी एक छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके कॉलेज में एक गणित के प्रोफेसर हैं कामरान आलम, जो सेक्स रैकेट चलाते हैं। वह कॉलेज की छात्राओं को बहला-फुसलाकर नशीले पदार्थ का सेवन करवाते हैं फिर उन्हें अश्लील किताबें, सेक्स टॉयज देकर उनके साथ अश्लील हरकतें करते हैं। कामरान पर ये भी आरोप है कि वो लड़कियों को निजी आवास में बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकत तो करता ही था, मगर जब कोई उसका विरोध करे तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी।

बता दें कि कोतवाली पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस ने कॉलेज पहुँचकर छानबीन भी की। सीओ सिटी ने कहा कि छात्रा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, टीमों को जांच में लगाया गया है, आरोपित अभी फरार है, गंभीरता के साथ मामले की जाँच कराई जा रही है, सेक्स रैकेट का मामला अभी नहीं आया है। 

जेल के अंदर आपसे में भिड़े 2 कैदी, हो गई मौत

दिल्ली: सरेराह ASI की पिटाई, शराब पीने से किया था मना

यौन शोषण की बात लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड, माँ बोली - केमेस्ट्री के टीचर पर शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -