केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं की कार गहरे खड्डे में गिरी, चार लोगों की मौत
केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं की कार गहरे खड्डे में गिरी, चार लोगों की मौत
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से कार लेकर केदारनाथ यात्रा के लिए निकले पांच श्रद्धालुओं में से चार की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि पांचवां व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि सभी शुक्रवार की सुबह कर लेकर गोंडा से केदारनाथ के लिए निकले थे।

इसी दौरान रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरेली मोड़ के निकट कार एक खंभे से टकरा गई और अनियंत्रित होकर गहरे खड्डे में गिर गई। उन्होंने बताया है कि पुलिस को सूचना मिलते ही टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। त्रिपाठी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि दुर्घटना में दुर्गेश कुमार (36), नीरज तिवारी (35), विकास (28) एवं उमेश (30) की मृत्यु हो गई है।

उन्होंने बताया कि श्री प्रकाश तिवारी गंभीर रुप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। सभी तीर्थयात्री गोंडा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी है, जिससे परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -