हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 5 लोगों की मौके पर मौत
हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 5 लोगों की मौके पर मौत
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में आज गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत होने की जानकारी मिली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा कार और ट्रक के बीच हुआ. घटना हाफिसपुर थाना क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के निकट की है. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. जिसकी आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग अपने घरों से दौड़ पड़े. 

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  जानकारी के अनुसार, थाना हाफिजपुर के सोना पेट्रोल पंप के निकट हाईवे-9 पर एक ट्रक खड़ा हुआ था. तभी मुरादाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था के कार ट्रक के भीतर घुस गई और कार सवार पांचों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों के कार में फंसे शवों को कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से निकला. वहीं अभी लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. हालांकि एक युवक के मोबाइल पर आए फोन के मुताबिक, वह अमरोहा का रहने वाला है, जो कि दिल्ली जा रहा था. वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है.

सरकारी नौकरियों में गिरावट, निजी क्षेत्र में बढ़ी नौकरियां, पढें रिपोर्ट

दिल्ली एनसीआर बनेगा स्टार्टअप का हब, सरकार बना रही योजना

असम में 13,000 करोड़ का निवेश करेगी यह कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -