फ्लिपकार्ट के सीईओ ने उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को लेकर दिया बड़ा बयान
फ्लिपकार्ट के सीईओ ने उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

अपने बयान में रविवार को फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के तहत जमीन पर उतर रही परियोजनाएं उत्तर प्रदेश को एक हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मददगार साबित होंगी.कृष्णमूर्ति ने कहा कि यह सेरेमनी उत्तर प्रदेश को औद्योगिक और नवोन्मेष का हब बनाने में अहम भूमिका निभाएगी. वह औद्योगिक निवेश के दूसरे चरण यानी दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के तहत 65 हजार करोड़ रुपये की 250 से अधिक परियोजनाओं के शिलान्यास के मौके पर आयोजित समारोह से अलावा उन्होने कई बात कही आइए जानत है 

Apple : iPhone 2020 के मॉडलों में होगा 5G सपोर्ट

साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 'दृष्टिकोण' और उनकी पहल उत्तर प्रदेश में निवेशकों का विश्वास जबर्दस्त ढंग से बढाएगी.कृष्णमूर्ति ने कहा कि उत्तर प्रदेश फ्लिपकार्ट के लिए महत्वपूर्ण राज्य है. हम राज्य के स्थानीय हस्तशिल्प को उनके उत्पादों के विपणन के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

PUBG Lite : अगर जीतना है Chicken Dinner तो, इन टिप्सों को करें फॉलो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हजारों शिल्पकार, छोटे कारोबारी और महिला उद्यमी फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी को फायदेमंद मान रहे हैं.समूह के कॉरपोरेट मामलों के मुख्य अधिकारी रजनीश कुमार ने बताया कि फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश में सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्यम (एमएसएमई) और वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट (ओडीओपी) को प्रोत्साहित करने की इच्छुक है. कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसे पारंपरिक उत्पाद हैं, जो अन्यत्र कहीं नहीं मिलते, मसलन काला नमक चावल, चिकनकारी, जरी जरदोजी का काम और बनारस के सिल्क का काम आदि. 

यह थी देश की पहली महिला विधायक, गूगल ने बनाया ख़ास Doodle

Realme X के स्पाइडर- मैन एडिशन को सीमित स्टोर से खरीदने का मौका, जानिए क्या है फ्री

आज Realme 3i की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, जानिए डिस्काउंट ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -