यूपी में बस-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक
यूपी में बस-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक
Share:

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के नेशनल हाईवे 27 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहाँ रोडवेज बस व ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की जान चली गई है. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए लखनऊ रेफर किया गया है. वहीं, मामूली रूप से घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है.

यह हादसा रुदौली कोतवाली क्षेत्र रौजागांव ओवरब्रिज के पास हुआ है. हादसा उस समय हुआ, जब कानपुर से बस्ती के लिये निकली दो रोडवेज की बसें एक ही लेन पर चल रही थी. इसी दौरान अचानक दोनों बसों की भिड़ंत को गई. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. दोनों बसों से उतरे यात्री स्थिति देखने उतरे कि तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने एक बस में टक्कर मार दी, जिसमें 8 लोग जख्मी हो गये. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां 4 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

कुछ देर बाद 2 अन्य घायलों की भी मौत हो गई. वहीं, नाजुक हालत को देखते हुए 2 घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है. एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया है कि दो रोडवेज बसें आगे-पीछे चल रही थी. गाड़ी को डीसीएम ने टक्कर मारी, जिसके चलते पीछे वाली गाड़ी भी रुक गई और सवारी उतर कर देखने लगी क्या हुआ है. इसी बीच पीछे से गिट्टी लदा हुआ ट्रेलर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी.

भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG ! इंटरनेट पर दिया ऐसा विज्ञापन

तेलंगाना में कबड्डी मैच के बीच हुआ बड़ा हादसा, जमीन में धस गया स्टैंड...

नेशनल अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी में महेश बाबू का हुआ बुरा हाल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -