आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर चला बुलडोज़र, पहले ही भेज दिया गया था नोटिस
आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर चला बुलडोज़र, पहले ही भेज दिया गया था नोटिस
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जौहर यूनिवर्सिटी का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि शुक्रवार को उनके हमसफर रिसॉर्ट की दीवार पर बुलडोजर चला दिया गया। रिसॉर्ट की जिस दीवार को तोड़ा गया है, उसे लेकर सिंचाई विभाग ने पहले ही सांसद आजम खान को नोटिस भेज दिया था। 

यह रिसॉर्ट आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला के नाम पर है। सिंचाई विभाग ने आरोप लगाया है कि रिसॉर्ट की यह दीवार सिंचाई विभाग की जमीन पर निर्मित की गई है। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आजम खान को नोटिस जारी करने के बाद भी इस पर कोई कदम नहीं उठाया गया, इसीलिए हमसफर रिसॉर्ट की दीवार पर बुलडोजर चलना पड़ा है।

सिंचाई विभाग की टीम पुलिस बल को लेकर  हमसफर रिसॉर्ट पर पहुंचीं और रिसॉर्ट की दीवार को तोड़ दिया। विरोध की आशंका के चलते भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। जिला प्रशासन इसे लेकर सतर्क है। पुलिस को भी इस कार्रवाई की सूचना दी गई है। उप जिलाधिकारी ने तीन हफ्ते पहले ही हमसफर रिसॉर्ट के एक हिस्से को तोड़ने के आदेश जारी किए थे। यह दीवार सिंचाई विभाग की एक हजार वर्ग गज भूमि पर बनी थी।

शारदा घोटाले में इस मंत्री को सीबीआई ने किया तलब

कॉमन सिविल कोड पर बोले संजय राउत, कहा- बहस की जरूरत नहीं, यह देश हित का फैसला

संयुक्त राष्ट्र से पाकिस्तान को बड़ा झटका, ठुकराई कश्मीर पर खुली चर्चा की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -