लेडी सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ये मेरी करनी का फल
लेडी सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ये मेरी करनी का फल
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर शहर में महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने निजी किराए के मकान पर दुपट्टे का फंदा बना पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली. ख़ुदकुशी से पहले मृतका ने सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा क‍ि यह मेरी करनी का फल है. वह अनूप शहर कोतवाली में तैनात थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल पर वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए अस्पताल भेजा जहां उनको ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया. 

महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पवार 2015 बैच की पुलिस सब इंस्पेक्टर थीं. आरजू का घर शामली जिले में है और वो बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर थाने में ड्यूटी दे रहीं थीं. वह अनूपशहर क्षेत्र में ही एक किराए के मकान मेें रह रही थी.  मृतका रोज मकान मालकिन के साथ भोजन करती थी. शाम 7 बजे मकान मालकिन ने भोजन के लिए उनको आवाज लगाई थी , तब मृतका ने कुछ देर में आने की बात कही. रात 9 बजे तक जब महिला भोजन करने नीचे नहीं आई और लगातार मृतका के फोन की घंटी बज रही थी और फोन पिक नहीं किया जा रहा तो मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था. 

मकान मालिक ने परिजनों को सूचित किया, तब भी कमरा खुलवाने की कोशिश की गई, लेकिन कमरा नहीं खोला गया. तभी पुलिस को सूचना दी गई. कमरे को रोशनदान के सहारे खोला गया. अंदर जाकर देखा तो महिला सब इंस्पेक्टर का शव दुपट्टे के बने फंदे से पंखे से लटका हुआ था और एक सुसाइड नोट भी पीछे छोड़ा था जिसमें लिखा था कि यह मेरी करनी का फल है, अपनी मौत की वह खुद जिम्मेदार है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के हाथ पाँव फूल गए. मौके पर एसपी देहात, सीओ इंस्पेक्टर जिला मुख्यालय से एसएसपी पहुंचे और सारे मामले की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई गई. मृतका को अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनको ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया. मृतका का मोबाइल अभी लॉक है. उनकी अंतिम समय में किस से बात हुई, इसका पता किया जा रहा है.

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

जाते-जाते गुड न्यूज़ दे गया 2020, दिसंबर के GST कलेक्शन ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

भुवेश्वर कुमार ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द ही इस टूर्नामेंट में खेलते आएँगे नज़र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -