यूपी भाजपा में नहीं थम रही भगदड़, 8वें विधायक ने भी दिया इस्तीफा
यूपी भाजपा में नहीं थम रही भगदड़, 8वें विधायक ने भी दिया इस्तीफा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में मची भगदड़ थमती नज़र नहीं आ रही है. गुरुवार को दूसरा जबकि अब तक 8वें भाजपा विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. औरया से बिधूना MLA विनय शाक्य ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. बुधवार को ही विनय शाक्य ने भाजपा से जाने की घोषणा कर दी थी. विनय शाक्य ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि स्वामी प्रसाद जहां कहेंगे वहां जाएंगे.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बीते 2 दिन में एक के बाद एक के बाद एक कई बड़े झटके लगे हैं. बुधवार को दलित नेता दारा सिंह चौहान ने योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि, इस दौरान एक कांग्रेस MLA और एक समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक ने भाजपा का दामन थामा भी है. 

बता दें कि मंगलवार को कैबिनेट मंत्री और बड़े नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी कैबिनेट से त्यागपत्र दे दिया था.  इसके अलावा भाजपा MLA अवतार सिंह भड़ाना ने भी पार्टी छोड़ दी और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) में चले गए. वहीं, मौर्य के समर्थक माने जाने वाले तीन विधायकों ने भी इस्तीफा देना की घोषणा कर दी. मंगलवार को भाजपा के तिंदवारी से MLA ब्रजेश प्रजापति, तिल्हार से MLA रोशन लाल वर्मा और बिल्हौर से MLA भगवती सागर ने भी त्यागपत्र दे दिया.  

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -