उत्तर प्रदेश: भाजपा नेता को दिन दहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी
उत्तर प्रदेश: भाजपा नेता को दिन दहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के थाना धौलाना में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इससे पूरे इलाके में दशहत फैल गई है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर भाजपा नेता का क़त्ल कर दिया. इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए. मृतक राकेश शर्मा भाजपा के मंडल महामंत्री थे. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के धौलाना के अंतर्गत आने वाले गांव कर्णपुर के रहने वाले भाजपा के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा जनता इंटर कॉलेज में कर्मचारी भी थे. वह सोमवार सुबह अपने स्कूल जाने के लिए निकले थे, इसी दौरान रास्ते में तीन बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी और मौके से फरार हो गए. 

भाजपा नेता को आनन-फानन में हापुड़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात सुनते ही उच्च अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और भाजपा नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

कर्ज में दबी सरकारी क्षेत्र की इस टेलीकॉम कंपनी को फंड दे सकती है सरकार

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने देश के वर्तमान आर्थिक हालत को लेकर कही यह बात

जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -