नारियल तो नहीं टूटा, लेकिन जिस सड़क का उद्घाटन होना था वो जरूर टूट गई
नारियल तो नहीं टूटा, लेकिन जिस सड़क का उद्घाटन होना था वो जरूर टूट गई
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सड़क बनाने में एक भ्रष्टाचार का नया उदाहरण सामने आया है, जिसमें सड़क की शुरुआत होने के लिए फोड़े जाने वाला नारियल तो नहीं फूटा, मगर वह सड़क उस जगह से अवश्य टूट गई, जहां सड़क का उद्घाटन करने के लिए नारियल फोड़ा जा रहा था. अब अधिकारी पूरी सड़क की छानबीन की बात कर रहे हैं.

यह भ्रष्टाचार की कहानी राज्य के बिजनौर जनपद की है, जहां पर सिंचाई विभाग द्वारा नहर की पटरी पर एक करोड़ 16 लाख के खर्च से 7 किमी लंबी सड़क बनाई जानी थी. यह सड़क हल्दौर के मुख्य चौराहे से नवादा तुल्ला गांव की तरफ नहर की पटरी पर बनी थी. इस पटरी के सहारे कड़ापुर, झालपुर, उलेढा, और हीमपुर दीपा को जोड़ना था. यह सड़क अभी 7 किमी की जगह पर मात्र 700 मीटर ही बन पाई थी कि विभाग ने 700 मीटर बन चुकी सड़क का उद्घाटन कराने के लिए सदर MLA सूची मौसम चौधरी को बुलाया था. पिछली शाम 4:00 बजे सदर MLA अपने पति ऐश्वर्या मौसम चौधरी के साथ सड़क की शुरुआत करने के लिए मौके पर पहुंच गई थी.

विधिवत पूजा के बाद जब उनको तोड़ने के लिए नारियल दिया गया, तो MLA में जैसे ही नारियल को सड़क पर तोड़कर सड़क का उद्घाटन करने की कोशिश की, तो नारियल तो नहीं टूटा, मगर उस जगह से सड़क जरूर टूट गई और वहां बजरी उखड़ कर यहां-वहां बिखर गई. इस बात पर MLA नाराज हो गई और उन्होंने सड़क शुभारंभ का कार्यक्रम स्थगित कर दिया.

'भारत की बेटी' बनी IMF की नंबर 2 बॉस, जानिए गीता गोपीनाथ के बारे में सबकुछ

बारबाडोस के इवेंट में पहुंची रिहाना, सिंगर का लोग देख हर कोई हुआ हैरान

महाराष्ट्र में ओमिक्रोन वैरिएंट से सनसनी, 25 अंतरराष्ट्रीय यात्री संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -