उत्तर प्रदेश: रसोई गैस से चल रही थी स्कूल वैन, सिलेंडर फटने से 13 बच्चे झुलसे

Jan 12 2019 11:49 AM
उत्तर प्रदेश: रसोई गैस से चल रही थी स्कूल वैन, सिलेंडर फटने से 13 बच्चे झुलसे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शनिवार की सुबह एक निजी विद्यालय की वैन में गैस सिलेंडर फटने से भीषण आग भड़क उठी. इस दर्दनाक हादसे में लगभग 13 बच्चों के झुलसने की जानकारी मिली है. जिसमे से 6 बच्चों को हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बताया जा रहा है वैन रसोई गैस के सिलेंडर द्वारा चलाई जा रही थी.

कागज उद्योग में घरेलू विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रयासरत : सुरेश प्रभु

जानकारी के मुताबिक, घटना भदोही के ज्ञानपुर थाना इलाके की है. पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि यहां एक निजी स्कूल की वैन सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी. जैसे ही वैन कोतवाली क्षेत्र के नथईपुर गांव के समीप पहुंची, तभी सिलेंडर में जोरदार धमाके के साथ आग लग गई. इसमें लगभग 13 से अधिक बच्चे सवार थे,  सभी बुरी तरह झुलस गए हैं.

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज अंतिम दिन, समापन भाषण देंगे पीएम मोदी

वैन में सवार स्कूली बच्चों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और महाराजा चेत सिंह जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया. चिकित्साकों ने 6 बच्चों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक अस्पताल पहुंच गए हैं. वहीं हादसे की सूचना के बाद बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. 

खबरें और भी:-  

 

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी, देश के बाकी राज्यों से सड़क संपर्क टूटा

रक्षा मंत्री पर विवादित टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां