भदोही: स्कूल बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, पांच बच्चों सहित 7 घायल
भदोही: स्कूल बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, पांच बच्चों सहित 7 घायल
Share:

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में शहर कोतवाली इलाके में बुधवार को स्कूली बच्चों से भरी बस को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से सीधे टक्कर मार दी जिससे पांच बच्चों समेत कुल सात लोग जख्मी हो गए. सभी जख्मी लोगों को मजराजा बलवंत सिंह सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहाँ से बस के ड्राइवर और एक बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

एसपी राम बदन सिंह ने बताया है कि हादसा बुधवार सुबह कोतवाली के मोढ़ चैकी क्षेत्र के नेवादा के निकट उस समय हुआ जब वुडवर्ड पब्लिक स्कूल की बस चालीस बच्चों को उनके घरों से लेकर सिविल लाइन स्थित स्कूल जा रही थी. स्कूली बस जब नेवादा पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे ओवरटेक कर सामने से आ रही बस को जबरदस्त टक्कर मार दी, टक्कर होते ही बस में बच्चों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने किसी प्रकार बच्चों को बस से उतारा.

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, टक्कर से बस के ड्राइवर तलवार सिंह (60) और कंडक्टर मुकेश पाठक (40), ईशान उपाध्याय (9), आयुष गुप्ता (10), प्रज्ञा दूबे (9), प्रतीक्षा वर्मा (16) और अमान (17) को जख्मी होने पर अस्पताल भेज दिया गया, जहा से ड्राइवर तलवार सिंह और ईशान उपाध्याय को गंभीर स्थिति में रेफर कर दिया गया है.

Income Tax में मिल सकती है राहत, टैक्स रेट में होंगे बदलाव

जॉन इस फिल्म में अकेले 10 आदमियों को चटाएंगे धूल, पुलिस की वर्दी में दिखेंगे इमरान

शाहिद कपूर की तबियत खराब होने के कारण पोस्टपोंन हुई फिल्म जर्सी की शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -