गन्ने के खेत देखने गई थी 13 साल की बच्ची, हुआ दुष्कर्म और फिर हत्या
गन्ने के खेत देखने गई थी 13 साल की बच्ची, हुआ दुष्कर्म और फिर हत्या
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी दरअसल यहाँ के शाही इलाके के एक गांव में खेत देखने गई 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसके बाद उसकी हत्या भी कर दी गई। परिवार के लोगों ने दिन भर खोजबीन की तब जाकर कही एक गन्ने के खेत में बच्ची का शव मिला। बताया जा रहा है अब गुस्साए परिवार वालों ने आरोपियों की फौरन गिरफ्तारी की मांग करते हुए चकदहा-शाही मार्ग पर जाम लगा दिया।

इस मामले में पुलिस करीब घंटे भर बाद जाम खुलवाने में सफल हो गई है और इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। बताया जा रहा है शाही के एक गांव में रहने वाली 13 वर्षीय बच्ची छठी कक्षा की छात्रा थी। बीते शनिवार सुबह करीब आठ बजे वह साइकिल से गन्ने का खेत देखने गई थी लेकिन यहाँ से वह दो घंटे बाद भी नहीं लौटी। यह देखकर परिवार ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। वहीं दोपहर के समय कुछ लोगों ने उसे खेत से लौटते हुए देखने की बात कही तो परिवार वालों ने उसे जंगल और गन्ने के खेतों में ढूंढना शुरू किया।

करीब शाम के पांच बजे गांव से दो किलोमीटर चकदहा-पीपलसाना चकरोड के पास एक गन्ने के खेत में उसका अर्द्धनग्न शव मिला जिसे देखने के बाद परिवार के लोगों के होश उड़ गए। उसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। दृश्य देखकर यह साफ़ हो गया था कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई थी। पुलिस का कहना है बच्ची के सिर में पीछे की ओर धारदार हथियार का घाव मिला है। इसके अलावा गंभीर चोट लगने से गर्दन भी सूजी हुई थी। केवल यही नहीं बल्कि छात्रा की साइकिल और कपड़े शव से कुछ दूर पड़े बरामद हुए थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि किसी परिचित ने इस वारदात को अंजाम दिया है। अब पुलिस जांच में लग चुकी है।

हिमांशी खुराना संग असीम रियाज ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस बोले- बेस्ट कपल...

मुकुल रॉय के दोबारा TMC में जाने पर बोले दिलीप घोष- 'भाजपा में रुक पाना मुश्किल है'

अमरिंदर सिंह है ‘सबसे ज्यादा नफरत करने वाले व्यक्ति’: अकाली दल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -