रोज़ाना पत्नी के सपने में आता था मरा हुआ पति और फिर एक दिन....

Mar 15 2019 12:25 PM
रोज़ाना पत्नी के सपने में आता था मरा हुआ पति और फिर एक दिन....

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बेहद हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला की मौत हो जाने के बाद उसके पिता ने दावा किया है कि उसकी बेटी के सपने में उसका पति आता था, जो उससे साथ चलने की जिद किया करता था। इसी बात से तंग आकर महिला ने बुधवार रात विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे महिला की मौत हो गई । बता दें कि महिला के पति की दो महीने पहले बीमारी से मृत्यु हो गई थी।

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

मामला बरेली जिले के नवाबगंज थाना इलाके का है। राममूर्ति ने अपनी बेटी राजरानी का विवाह पीलीभीत निवासी राम सिंह के साथ एक साल पहले हुआ था। किसी बीमारी के चलते लगभग दो महीने पहले उनके दामाद की मृत्यु हो गई। बुधवार रात राजरानी ने भी आत्महत्या करने के लिए विषाक्त खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। किन्तु उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम हाउस में उपस्थित  मृतका के परिजनों ने बताया है कि दामाद की मौत के बाद राजरानी मायके आकर रहने लगी थी। किन्तु, पति की मौत से वह बुरी तरह से त्रस्त रहती थी।

एसोसिएट करें आवेदन, नजदीक है अंतिम तिथि

उन्होंने यह भी दावा किया है कि उनकी बेटी अक्सर कहा करती थी कि पति उसके सपने में आता है और अपने साथ चलने के लिए कहता था। इस वजह से उनकी बेटी डरी और सहमी रहती थी। इसी तनाव में आकर उसने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, किन्तु इलाज के दौरान उनसे दम तोड़ दिया।

खबरें और भी:-

19 हजार रु वेतन, National Fertilizers Limited में करें अप्लाई

निर्वाचन आयोग की मंजूरी के बाद, अब इस दिन होगी जीएसटी परिषद की बैठक

इस कारण आने वाले दिनों में महंगे हो सकते हैं टायर ट्यूब