सड़क पर तड़पते रहे घायल पति-पत्नी, बहता रहा खून, वीडियो बनाती रही अमानवीय भीड़
सड़क पर तड़पते रहे घायल पति-पत्नी, बहता रहा खून, वीडियो बनाती रही अमानवीय भीड़
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली ज‍िले में इंसानियत को झकझोर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला जहां जख्मी दंपत्ति की मदद करने की बजाए ज्यादातर लोग वीडियो बनाते रहे. किसी ने गंभीर दुर्घटना में लहूलुहान दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना जरूरी नहीं समझा. खून से लथपथ ये परिवार सड़क पर तब तक तड़पता रहा, जब तक पुलिस ने एम्बुलेंस द्वारा उन्हें अस्पताल नहीं भेज दिया.

दरअसल, देर शाम को एक युवक बदायूं से बाइक से अपनी पत्नी के साथ हल्द्वानी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार के सामने एक बड़ी गाड़ी आ गई, जिससे बचने के लिए वह अपनी मोटरसाइकिल को कच्चे रास्ते पर ले आया, जहां टर्न पर एक दस टायर का ट्रक खड़ा हुआ था. मोड़ होने के कारण उसे ट्रक नज़र नहीं आया और बाइक सवार ट्रक के पीछे से टकरा गया, जिसके कारण बाइक पर सवार युवक-युवती गम्भीर रूप से जख्मी हो गए और आसपास के लोगों से मदद मांगने लगे. लेकिन मौके पर मौजूद लोग उनकी मदद करने की बजाए उन लोगों का वीडियो बनाने में जुट गए. किसी ने भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई और घायल लोग सड़क पर ही तड़पते रहे.

बहुत देर बाद किसी ने 112 पीआरवी पर फ़ोन कर सूचना दी, जिसके बाद एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को बरेली के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने जनता से आग्रह किया है कि ऐसे दुर्घटनाग्रस्त लोगों की फ़ौरन मदद की जाए, हादसे में किसी का भी अपना भी हो सकता है. केवल वीडियो बनाना अच्छे नागरिक की पहचान नहीं है.

कर्नाटक राज्य प्रतीक वाले सोने के सिक्कों को बेचने पर कर रहा है विचार: मुरुगेश निरानी

चायनीज़ एप स्टोर से हटाया गया जैक मा का UC Browser, सामने आई बड़ी वजह

15 साल की नाबालिग का धर्म परिवर्तन कर हो रहा था निकाह, स्वाति मालीवाल ने रुकवाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -