अपनी अम्मी की मदद से दलित लड़की को उठा ले गया आसिफ, 10 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस
अपनी अम्मी की मदद से दलित लड़की को उठा ले गया आसिफ, 10 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दलित लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। जिले के कैंट थानाक्षेत्र के एक अन्य मामले में एक दलित परिवार ने अपनी नाबालिग बेटी को किडनैप किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित परिवार ने इस मामले में आसिफ नामक एक युवक और उसकी माँ खातून और बबली को नामजद किया है। आरोपितों पर फोन के माध्यम से धमकी देने का आरोप है। पीड़ित परिवार ने आसिफ के अब्बा खलील को एक दबंग और आपराधिक मानसिकता वाला व्यक्ति बताया है। शिकायत 19 मार्च को की गई है।

पुलिस में शिकायत पीड़िता की माँ ने दी है। शिकायत के अनुसार, 'मेरी 16 वर्षीया बेटी को कैंट थानाक्षेत्र का ही आसिफ़ अपनी माँ की सहायता से 25 फरवरी 2022 को साजिश रच कर कहीं ले गया है। जब हमने इसकी शिकायत आसिफ़ के परिजनों से की, तो उन्होंने मुझे ही गालियाँ दी। साथ ही उन्होंने मेरी बेटी के आसिफ़ के कब्ज़े में होने की बात स्वीकार भी की। शिकायत करने पर हमें और मेरी बेटी को जान से मार डालने की धमकी भी दी गई। इसी डर से हम बहुत दिन तक चुप रहे। इस बीच हमें फोन पर 3 नंबरों से धमकियाँ भी आईं।' पीड़ित परिवार ने धमकी देने वाले नंबरों को भी पुलिस में दिया है।

पीड़ित परिवार ने मीडिया को बताया है कि, 'मेरी बेटी को पुलिस ने इसी 22 मार्च (मंगलवार) को बरामद कर लिया है। इस केस में FIR भी दर्ज हो गई है। लेकिन अभी तक कोई भी आरोपित गिरफ्तार नहीं किया गया है। हम आरोपितों की गिरफ्तारी चाहते हैं। वो खुलेआम घूम रहे हैं।'

'आकाश' बनकर नाबालिग लड़की से मिला बरेली का आसिफ, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनौना खेल

बेरहम पिता: बेटे को इतना मारा कि फट गए दिल-किडनी, कमरे में आधा दफनाया और...

हैवानियत: रात के अँधेरे में बुजुर्ग महिला के घर में घुसा युवक और किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -