युवती का सामूहिक दुष्कर्म कर उसे चप्पलों से पीटा, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
युवती का सामूहिक दुष्कर्म कर उसे चप्पलों से पीटा, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के टाउन एरिया फरीदपुर में एक लड़की की चप्पलों से पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। युवती ने शादी का झांसा देकर एक युवक पर यौन शोषण का इल्जाम लगाकर पुलिस में शिकायत की थी। आरोप है कि युवक के साथियों ने असलहा के बल पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया। मामले की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है।

युवती के अनुसार, कस्बे के एक युवक ने प्रेमजाल में फांसकर उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म किया और उससे 60 हज़ार रुपये भी ऐंठ लिए। युवती ने जब शादी करने की बात कही तो वह शादी से साफ मुकर गया। जब उसने इस मामले की फरीदपुर चौकी में शिकायत की तो युवक के साथ के लोगों ने फर्जी सुलहनामा दायर कर केस को दबा दिया। युवती के अनुसार, इसके बाद उसने फिर पुलिस में शिकायत की तो युवक के साथियों ने उसके घर में घुसकर असलहा के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसको सरेआम चप्पलों से पीटा गया। उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

इस मामले की शिकायत पुलिस में पीड़िता ने कर इंसाफ की गुहार लगाई है। प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है। पुलिस को कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है इसलिए इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

कोरोना से गई पति की जान तो पत्नी ने उठाया ये कदम

उपचुनाव के बीच बीजेपी नेता को मिली धमकी, यहाँ आए तो गोली से उड़ा दिया जाएगा सिर

अमेरिकी सीनेट ने एशियाई विरोधी घृणा अपराधों के बिल पर खुली बहस के लिए दिया वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -