हैवानियत: नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भरी हवा, फ़टी आंतें
हैवानियत: नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भरी हवा, फ़टी आंतें
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक 12 साल के नाबालिग के साथ हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया गया है। बताया जा रहा है इस मामले में दो नाबालिक किशोर के बीच में विवाद हो गया और ऐसा होने पर उन दोनों ने एक-दूसरे के साथ हैवानियत कर डाली। इस मामले को बाराबंकी के इंडस्ट्रियल एरिया कुर्सी रोड का बताया जा रहा है। यहाँ पीडि़त के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है मौके से ही पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के तहत, इंडस्ट्रियल एरिया कुर्सी रोड में पानी की फैक्ट्री में दो नाबालिग बालकों के बीच विवाद हुआ, उसके बाद एक ने दूसरे के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से हवा भरी। इस घटना में घायल नाबालिग की बीते शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ गई। उसके बाद नाबालिग को लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने बताया कि हवा के कारण नाबालिग की आंत फट गई। डॉक्‍टरों ने नाबालिक का ऑपरेशन किया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, बाराबंकी कुर्सी रोड इंडस्ट्रियल एरिया में किंक रायल पानी की एक फैक्ट्री में इसी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 वर्षीय बालक काम करता था। इस फैक्ट्री में ही बछरांवा रायबरेली का रहने वाला एक 16 वर्षीय किशोर भी काम करता था।

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि बीते शुक्रवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ऐसे में 16 साल के किशोर ने दूसरे को पटक दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में प्रेशर मशीन से हवा भर दी। कुछ ही समय बाद लड़का बेहोश हो गया। इस बारे में सूचना मिलते ही फैक्‍ट्री पहुंचे परिजन उसे लेकर नजदीकी प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। यहाँ से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। उसके बाद घायल नाबालिग को जिला अस्पताल से शुक्रवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था लेकिन देर रात उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे सीएचसी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया। यहाँ डॉक्‍टरों ने उसका ऑपरेशन किया। वहीँ दूसरी तरफ जिला श्रम अधिकारी यशवीर सिंह का खाना है कि फैक्ट्री में बाल मजदूरी की बात सीसीटीवी से पता चली है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि बोहरा इंटरप्राइजेज के मालिक को विभाग की ओर से नोटिस जारी किया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के पिकनिक जाने पर CM अशोक गहलोत ने बोले- 'हमें भी ले चलते'

1860 दिन वर्ल्ड नंबर 1 रह चुके हैं रोजर फेडरर, विराट इन्हे मानते हैं 'असली लीजेंड'

पीएम मोदी को सीएम ममता बनर्जी ने लिखा पत्र, की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -