हर्ष फायर में दुल्हन के भाई को लगी गोली, मौत

Jun 17 2019 07:40 PM
हर्ष फायर में दुल्हन के भाई को लगी गोली, मौत

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मर्का थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिटहा पुरवा गांव में एक विवाह समारोह के दौरान की गई कथित ‘हर्ष फायरिंग’ में दुल्हन के एक चचेरे भाई की गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह ‘हर्ष फायरिंग’ दुल्हन के एक दूसरे चचेरे भाई ने की थी।

थानाध्यक्ष ज़ाकिर हुसैन ने सोमवार को प्रेस वालों को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ‘‘चिटहा पुरवा में रविवार को गुलाब सिंह की बेटी मंटोरिया का विवाह समारोह चल रहा था। द्वारचार के दौरान दुल्हन के चचेरे भाई बलदाऊ ने किसी की दोनाली बन्दूक से खुशी में गोली चला दी। गोली डीजे की धुन में नाच रहे दुल्हन के ही एक अन्य चचेरे भाई 22 वर्षीय छोटू सिंह को जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी ।’’  वहीं बलदाऊ मौके से भाग निकला।

थानाध्यक्ष ज़ाकिर हुसैन ने सोमवार को प्रेस वालों को मामले की जानकारी देते कहा कि ‘‘आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसकी खोज की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम कराने के बाद  छोटू सिंह की लाश उसके परिजनों को सौंप दी गई है।’’ वहीं शादी के घर में मौत हो जाने से परिवार में मातम पसर गया है।

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

शेयर बाजार पर भी असर डालेगी मानसून की रफ़्तार