बजरंग दल की गुंडागर्दी, पति-पत्नी को घर से निकालकर पीटा

Oct 27 2020 03:20 PM
बजरंग दल की गुंडागर्दी, पति-पत्नी को घर से निकालकर पीटा

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने राज्य की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग एक पति-पत्नी को निर्दयता से लाठी डंडों से पीटते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस एक्शन में आई और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

यह मामला मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के आवास विकास स्तिथ कांशीराम कॉलोनी की है. यहां सोमवार देर रात कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले अंकित अपने घर में परिवार के साथ भोजन कर रहा था, तभी कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले युवक शैली ने अपने दर्जनों साथियो के साथ अंकित के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट आरंभ कर दी. मारपीट की सूचना पर अंकित के भाई मांगेराम अपनी पत्नी के साथ अंकित को बचाने के लिए पहुंचे, तो आरोपी शैली और उसके साथियों ने लाठी डंडों से मांगेराम और उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट आरंभ कर दी.

यही  नहीं आरोपियों ने दम्पत्ति को घर से बाहर निकालकर तब तक पीटा जब तक मांगेराम और उनकी पत्नी बेसुध नहीं हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने सोसल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो देखते हुए देखते वायरल हो गया. गंभीर चोट आने के कारण मांगेराम को मेरठ मेडिकल में आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.

वित्तीय बाजारों में आईपीओ ने पकड़ी रफ़्तार, 2 नवंबर को स्टॉक एक्सचेंज में करेगी अपनी पहली प्रविष्टि

ग्लैंड फार्मा को आईपीओ जारी करने के लिए सेबी की मिली मंजूरी

टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण