बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, तीन घायल
बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, तीन घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुए एक भयवाह सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में 4 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि 2 घायलों ने मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्‍ते में दम तोड़ दिया. अन्‍य 3 घायलों का उपचार मेडिकल कालेज बहराइच में चल रहा है.

यह हादसा कोतवाली नानपारा इलाके में बहराइच-नानपारा हाइवे पर गौरा धनौली गांव के निकट हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही यूपी सरकार की पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल मेडिकल कॉलेज पहुंच गईं. यहां पर जिले का कोई भी अफसर जख्मियों का हाल जानने काफी देर तक नहीं पहुंचा. इस पर पूर्व मंत्री अनुपमा जयसवाल ने मौके से DM बहराइच को फोन लगाया और स्थिति की जानकारी दी. इसके बाद DM शम्भू कुमार मौके पर पहुंचे और घायलों का उचित उपचार व लापरवाह अफसरों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्‍वासन देते नजर आए. 

दरअसल, हादसे का शिकार हुए सभी लोग स्‍वर्णकार समाज से ताल्लुक रखते थे, जो कि बहराइच शहर के निवासी थे. ये सभी इनोवा कार से नानपारा शादी समारोह में जा रहे थे. इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक का टायर फटने से ट्रक बेकाबू हो गया और ट्रक को बचाने के चक्कर में इनोवा कार गहरी खाई में पलट गई और 6 लोगों की मौत हो गई. 

Income Tax में मिल सकती है राहत, टैक्स रेट में होंगे बदलाव

जॉन इस फिल्म में अकेले 10 आदमियों को चटाएंगे धूल, पुलिस की वर्दी में दिखेंगे इमरान

शाहिद कपूर की तबियत खराब होने के कारण पोस्टपोंन हुई फिल्म जर्सी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -