लॉकडाउन के दौरान मस्जिदों में फिर जुटे नमाज़ी, मना करने पर पुलिसवालों को पीटा
लॉकडाउन के दौरान मस्जिदों में फिर जुटे नमाज़ी, मना करने पर पुलिसवालों को पीटा
Share:

लखनऊ: कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के मद्देनज़र सरकार और धर्मगुरु लगातार अपील कर रहे हैं कि घरों में रहें और नमाज पढ़ने के लिए मस्जिदों में जमा न हों। लेकिन उत्तर प्रदेश के बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र स्थित एक मस्जिद में नमाज के लिए भीड़ एकत्रित हो गई, जब पुलिस टीम ने इन्हें रोका, तो भीड़ ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। 

बता दें कि जिले के अन्य थाना क्षेत्र में भी नमाज से रोकने पर पुलिस टीम पर हमला किए जाने की घटना सामने आई। दोनों मामलों में पुलिस ने कुल 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बौंडी में सिपाही पर जानलेवा हमला और लॉकडाउन के कायदों का उल्लंघन करने के मामले में 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। इसके इलावा खैरीघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेलियनपुरवा में लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार की दोपहर में मस्जिद में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ कर आ रहे लोगों ने भी पुलिस पर हमला कर दिया।

नमाजियों ने पुलिस पर डंडों से हमला करते हुए पत्थर फेंके। जिसके चलते दो दरोगा सहित छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों का शिवपुर पीएचसी पर उपचार कराया गया है।

लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने किया एम्बुलेंस मे बंद, फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन

क्या मई से हमेशा के लिए भारत से समाप्त हो जाएगा कोरोना ?

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों को लेकर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -