गला काटकर दो मासूम बच्चों की हत्या, खेत में मिले रक्तरंजित शव
गला काटकर दो मासूम बच्चों की हत्या, खेत में मिले रक्तरंजित शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच में गन्ने के खेत में दो बच्चों के शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इन बच्चों का क़त्ल गला काटकर निर्मम तरीके से किया गया है. हालांकि, अभी बच्चों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.  मृतक बच्चों में एक लड़का और एक लड़की शामिल है. 

बताया जा रहा है कि बहराइच के फखरपुर में लखनऊ नेशनल हाईवे 27 के लिंक मार्ग गजाधरपुर- बसंता के किनारे एक गन्ने के खेत में ये शव बरामद हुए हैं. दोहरे हत्याकांड की खबर सुनते ही बड़ी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए. वहीं, फखरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी है. पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने भी मौके का दौरा किया. उन्होंने कातिलों को अरेस्ट करने के लिए टीमों का गठन किया है. इसके साथ ही उन्होंने वहां तैनात पुलिस अफसरों को अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का कड़ा आदेश दिया. हालांकि, शवों की पहचान ना हो पाने के चलते पुलिस को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.  

मरने वालों में 10 साल की लड़की और 8 वर्षीय लड़का शामिल है. पुलिस को आशंका है कि किसी दूसरे स्थान से लाकर रात में इनका क़त्ल किया गया. पुलिस ने सबूत जुटाने के लिए डॉग स्क्वायड का सहारा लिया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस डबल मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया जाएगा और हत्यारे हिरासत में होंगे. 

काबुल के लिए विमान सेवा शुरू करेगा पाकिस्तान, बना फ्लाइट शुरू करने वाला पहला देश

सिर में गोली मारकर की गई थी त्रिलोचन सिंह की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

भारतीय युवा कांग्रेस 17 सितंबर को मनाएगा 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -