संपत्ति विवाद में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने छोटे को गोलियों से भूना
संपत्ति विवाद में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने छोटे को गोलियों से भूना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक फैक्ट्री संचालक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लाश के पास से पुलिस को गोलियों के तीन खोखे भी बरामद हुए हैं. मृतक युवक के परिवार वाले का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. किन्तु पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते बड़े भाई ने ही छोटे भाई का गोली मारकर क़त्ल किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. 

यह हत्या की हैरतअंगेज़ वारदात थाना खेकड़ा इलाके के औद्योगिक क्षेत्र की है. जहां पर कृषि उपकरण फैक्ट्री के संचालक विजय वर्मा की लाश उन्हीं की फैक्ट्री के बाहर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो विजय वर्मा के शव के पास तीन खोखे पड़े थे और जमीन पर रक्तरंजित हालत में शव पड़ा था. वहीं मृतक के पिता का कहना है कि विजय की कई लोगों से पुरानी रंजिश थी.  जिसके कारण अज्ञात लोगों द्वारा उसकी हत्या करने की आशंका जताई है. 

CE खेकड़ा मंगल सिंह रावत का कहना है कि मृतक विजय वर्मा का अपने भाई के साथ दिन में संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. जिसके चलते उसके भाई द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया और उसके बाद से वह फरार है,जिसकी तलाश की जा रही है.  सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि दो टीम बनाई गई है. दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ था, परिवार ने समझा बुझाकर शांत कर दिया. किन्तु इसके बाद फैक्टरी में विजय का गोली लगा शव पड़ा मिला. पिता ने केस दर्ज कराया है. इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. 

हुई थी नयी-नयी शादी, पति ने कर दी पत्नी की हत्या

MP: सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया सरिया, आरोपी गिरफ्तार

हनी ट्रैप में फंसा राजस्थान का पूर्व सरपंच, ISI को भेजने लगा सेना की खुफिया जानकारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -