एक साल पहले हुई थी शादी, नहीं मिला मनमाना दहेज़ तो पति बना हैवान, उठाया ये कदम...
एक साल पहले हुई थी शादी, नहीं मिला मनमाना दहेज़ तो पति बना हैवान, उठाया ये कदम...
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दौघट थाना इलाके में एक महिला की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए जिंदा जलाकर मार डालने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि लगभग एक वर्ष पहले उन्होंने अपने बेटी की शादी हुई थी। 

मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते रहते थे, जिसके कारण जिंदा जलाकर ही उसकी हत्या कर दी है और पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मामला दौघट थाना इलाके का बताया जा रहा है, जहां हरियाणा राज्य के पानीपत जिले में रहने वाली कोमल के परिजन की कुछ साल पूर्व मौत हो चुकी थी और उसकी बुआ प्रीति ने भतीजी कोमल का विवाह 20 जुलाई 2018 को झुंडपुरा गांव में रहने वाले सुभाष सिंह के लड़के गौरव के साथ बड़े ही धूमधाम से किया था।  उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से, शादी में दहेज में सभी सामान दिया था, किन्तु ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज कम लाने की बात कहकर हमेशा प्रताड़ित किया करते थे। 

खाने में मिलाई नींद की गोलियां, फिर प्रेमी संग मिलकर की ये करतूत

कार में इस हालत में मिली मासूम बच्चे की लाश, जांच में जुटी पुलिस

26-वर्षीय युवक ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -