उत्तर प्रदेश: बागपत में बैंक प्रबंधक से 15 लाख रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश

Sep 09 2019 05:14 PM
उत्तर प्रदेश: बागपत में बैंक प्रबंधक से 15 लाख रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के छपरौली क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियों ने सिंडिकेट बैंक के प्रबंधक से हथियारों के बल पर लगभग 15 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस सूत्रों ने इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि छपरौली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तुगाना गांव की सिंडिकेट बैंक की शाखा में लगभग सवा दो बजे के बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश घुसे और शाखा प्रबंधक हरमेंदर सिंह तथा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भूदेव को बन्दूक की नोक पर कब्जे में कर लिया। 

बदमाशों ने दोनों को डरा कर उनसे लॉकअप की चाबी ली और वहां रखे लगभग 15 लाख रूपए लूट लिए। उन्होंने बताया कि लूट के पहले बदमाशों ने बैंक में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर उखाड़ लिया और उनको जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। बदमाशों के जाने बाद पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और फ़ौरन पुलिस उपाधीक्षक रामानंद कुशवाहा और आसपास थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बदमाशों की खोजबीन शुरू की, किन्तु उनका कोई सुराग नहीं मिला।

इस सिलसिले में शाखा प्रबंधक ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। आपको बता दें कि तुगाना गांव में एक वर्ष पूर्व ही सिंडिकेट बैंक की शाखा खुली थी।

सोने के दामों में भारी गिरावट, चांदी की भी चमक पड़ी फीकी

चुनाव से ऐन पहले शरद पवार को बड़ा झटका, शिवसेना में शामिल होंगे पूर्व मंत्री भास्कर जाधव

पतंजलि इस कंपनी में करेगी 3,438 करोड़ रुपये का निवेश