उत्तर प्रदेश: खाई में गिरी तेज रफ़्तार बस, 25 यात्री थे सवार

Aug 12 2019 03:00 PM
उत्तर प्रदेश: खाई में गिरी तेज रफ़्तार बस, 25 यात्री थे सवार

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोनीपत-मेरठ हाईवे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस बेकाबू होकर हाईवे के किनारे खाई में पलट गई। इसमें सवार 25 यात्रियों में से 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जबकि बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। 

यह हादसा सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां मेरठ-सोनीपत हाईवे पर डोला गांव के पास बागपत से मेरठ की तरफ जा रही रोडवेज की एक तेज रफ़्तार बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और हाईवे के किनारे खाई में पलट गई, जिसमें 25 यात्री सवार थे। इनमे से पांच गंभीर रूप से घायल हैं, बाकी यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

बस पलटने के बाद लोगों में चीख पुकार मच गई और 5 मुसाफिर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, इसकी सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जबकि बस का ड्राइवर दुर्घटना के बाद से फरार है और यात्रियों का कहना है कि हादसा बस चालक की लापरवाही की वजह से ही हुआ है, फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है। 

रिलायंस AGM की बैठक में मुकेश अम्बानी ने किए बड़े ऐलान, ये है जम्मू कश्मीर में निवेश का प्लान

ट्विंकल की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, कहा-लोगों ने बनाने के लिए किया था मना

कश्मीर के कोने-कोने में लहराएगा तिरंगा, दिल्ली ने भेजें 50 हजार झंडे