Video: 'तुम्हारी दुर्गा पंडाल बनाने की हिम्मत कैसे हुई...', तमंचा लेकर भक्तों को डराने पहुंचा अंसार अहमद

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ जिले के अंतर्गत आने वाले गाँव उचहुवाँ में स्थापित दुर्गा पूजा पंडाल में उस वक़्त अफरातफरी मच गई, जब उसी गाँव का अंसार अहमद उर्फ़ मिंटू हाथ में तमंचा ले कर भक्तों के बीच घुस गया और प्रतिमा हटाने की धमकी देने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्गा पूजा समिति ने इस मामले में तरवां पुलिस थाने में शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए अंसार अहमद को अरेस्ट कर लिया है। अंसार के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। आज़मगढ़ के SSP सुधीर कुमार सिंह ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तरवां थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उंचहुआ बाजार में स्थानीय दुर्गापूजा समिति ने नवरात्री पर दुर्गापूजा का आयोजन किया है। इस समिति के अध्यक्ष विमलेश मौर्य हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उसी बाजार का निवासी अंसार अहमद पुत्र मकबूल अहमद अपने साथियों के साथ तमंचा लहराते हुए दुर्गापूजा पंडाल में आ धमका। उसने पंडाल में मौजूद शख्स के सीने पर तमंचा सटाते हुए पुछा कि दुर्गा पूजा पंडाल बनाने की हिम्मत कैसे हुई तुम्हारी?

 

इस मामले की गंभीरता के मद्देनज़र आज़मगढ़ परिक्षेत्र के DIG ने भी आज़मगढ़ पुलिस को फ़ौरन कार्रवाई के आदेश दिए थे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोपित अंसार की हरकतों के कारण जब आस-पास के लोग जमा होने लगे तब वह तमंचा लहराते हुए वहाँ से चला गया। आरोपित अंसार के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई और पुलिस ने उसे अरेस्ट करके जेल भेज दिया है।

किराना दूकान की आड़ में बेचता था चरस, 900 ग्राम ड्रग्स के साथ हमिद अंसारी गिरफ्तार

नाली को लेकर हुआ खूनी खेल, 2 लोगों की गई जान

MP: दशहरा पूजन के बाद मिठाईवाले ने किए हर्ष फायर, मासूम को लगी गोली

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -