अयोध्या: राम जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार को मिली जान से मरने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा
अयोध्या: राम जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार को मिली जान से मरने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा
Share:

अयोध्या: अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद से जुड़े हिन्दू पक्षकार महंत धर्मदास को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. पिछले कुछ महीनों में महंत धर्मदास को लगभग 40 बार धमकी व अपशब्द भरे फोन किए गए हैं. महंत धर्मदास ने धमकी की शिकायत राम जन्मभूमि थाने में की है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया है.

जिला प्रशासन ने हिन्दू पक्षकार महंत धर्म दास को सुरक्षा प्रदान की है और मामले की जांच में लग गई है. अयोध्या विवाद से सम्बंधित श्रीराम जन्मभूमि के हिन्दू पक्षकार व हनुमान गढ़ी के संत महंत धर्मदास को फोन पर धमकी मिली है. महंत धर्मदास का कहना है कि वे प्रमुख हिन्दू पक्षकार है और  रामलला की लड़ाई लड़ रहे हैं. ऐसे धमकी भरे फोन से वह डरने वाले नहीं है. पुलिस अपना कार्य कर रही है.

आपको बता दें कि महंत धर्मदास श्रीराम जन्मभूमि को लेकर शीर्ष अदालत में पक्षकार है, साथ ही हनुमान गढ़ी से जुड़े संत है. महंत धर्मदास को धमकी भरे फोन आने की सूचना देने के बाद से पुलिस व जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. राम जन्मभूमि थाने में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महंत धर्मदास को पुलिस सुरक्षा दी गई है. पुलिस इस विषय मे गंभीरता से जांच में जुट गई है.

वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा- 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना हमारा लक्ष्य

ओवैसी ने फिर चला धार्मिक कार्ड, मुसलमान युवाओं को दी ये सलाह

भीतरघात से जूझ रहा लालू परिवार, विरोधी दल जमकर कर रहे खिंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -