औरैया में बोलेरो सवार बदमाशों ने युवती का किया किडनेप, कुछ ही दूर जाकर पलटी कार
औरैया में बोलेरो सवार बदमाशों ने युवती का किया किडनेप, कुछ ही दूर जाकर पलटी कार
Share:

औरैया: भाई का जन्म दिन मनाने दिल्ली से गांव वापस आ रही 3 बहनें ई-रिक्शा से अपने गांव की तरफ जा रही थी। रास्ते में बुलेरो सवार बदमाशों ने एक बहन को ई-रिक्शा रोक जबरन बुलेरो में बैठा कर भागने लग गए। अन्य बहनों के चीखने-चिल्लाने पर ग्रामीणों ने बुलेरो को घेरा तो तेज भगाने के चक्कर में बुलेरो अनियंत्रित होकर पलट पड़ीं। इसके उपरांत ग्रामीणों ने एक अपहर्ता को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।
 
खबरों का कहना है कि बिधूना कोतवाली इलाके के गांव भाईपुर निवासी किरन कुमार के एक पुत्र अरुण कुमार व 3न पुत्रियां रुचि, जूली व शुभी है। इनमें रुचि व जूली का विवाह हो चुका है। जो कि दिल्ली में रहती हैं। वर्तमान में अरुण एवं रुचि, जूली व शुभी तीनों दिल्ली में थी। भाई अरुण का जन्मदिन गांव सेलिब्रेट करने के लिए तीनों बहनें भाई के साथ शुक्रवार की सुबह प्राइवेट बस से गांव वापस आ गई थी। बिधूना आने के उपरांत तीनों बहनें रुचि, जूली व शुभी अपने भाई अरुण के साथ ई-रिक्शा से गांव वापस जा रहीं थीं। उनका ई-रिक्शा हमीरपुर सरैया गांव के पास पहुंचा था तभी बुलेरो सवार चार-पांच लोगों ने ई-रिक्शा पर बैठी शुभी को जबरन खींच कर बुलेरो पर बैठा दिया। जिसका बड़ी बहन जूली व अन्य ने चिल्लाते हुए विरोध किया तो अपहर्ताओं ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया है। इस बीच एक अपहर्ता ने उसके सिर में तमंचे की बट मार दी, जिससे जूली को काफी चोटें भी आ चुकी है।
 
लड़कियों की चीख-पुकार सुन कर खेतों में कार्य कर रहे लोग अपहर्ताओं को पकड़ने को दौड़े तो अपहर्ता लड़की को लेकर तेज रफ्तार में भागने लग गया। मगर सड़क पर अधिक मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक अपहर्ता को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली, जबकि अन्य भागने में सफल हो चुके है। पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है तथा पकड़े गए अपहर्ता से पूछताछ कर रही है।

अपने ही गुरु की बलि देकर पी गया खून, हैरान कर देने वाला है मामला

आरटीओ ऑफिसर बनकर पेनाल्टी सेटलमेंट के नाम पर की बस मालिक से ठगी

दिल्ली में नाबालिग से की दरिंदगी, किडनैप कर किया बलात्कार और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -