शादी समारोह में 10 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, मां को धमकी देकर फरार हुआ आरोपी
शादी समारोह में 10 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, मां को धमकी देकर फरार हुआ आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से आए दिन महिलाओं से छेड़खानी और दुष्कर्म की वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र का है। यहां एक गांव में युवक ने 10 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। बच्ची की मां ने जब यह सब देख लिया तो आरोपी ने उन्हें किसी से भी इस घटना के संबंध में न बताने के लिए भी धमकाया। उसने कहा कि यदि किसी को भी इस बारे में बताया को वे उन्हें जान से मार डालेगा। फिर युवक वहां से भाग निकला।

मासूम की मां उसे लेकर घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी बात बताई। इसके बाद वे लोग थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि 1 दिसंबर को गांव में विवाह का कार्यक्रम था। उनका परिवार भी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। बच्चे नाच-गाने में मस्त थे। उनकी बेटी भी बच्चों के साथ नाच रही थी। वहां गांव का युवक मुकेश भी मौजूद था। उसने उनकी बेटी को किसी बहाने से अपने पास बुलाया। बच्ची युवक को पहले से जानती थी, इसलिए वो भी उसके पास चली गई। फिर युवक ने उसका मुंह दबाया और सबकी निगाहों से बचते हुए बच्ची को तालाब के पास ले गया। वहां बच्ची के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची चीखने लगी, मगर शादी में DJ इतनी जोर से बज रहा था कि किसी को भी उसकी पुकार सुनाई नहीं दी।

वहीं, जब बच्ची की मां ने देखा कि उनकी बेटी बाकी बच्चों के साथ नहीं है, तो वे उसे तलाश करने लगीं। बच्ची को ढूंढते-ढूंढते वह तालाब के पास पहुंची तो देखा कि युवक उनकी बेटी के साथ गंदी हरकत कर रहा है। उन्होंने फ़ौरन आरोपी के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया। युवक यह सब देखकर हड़बड़ा गया और मां-बेटी को धमकाते हुए वहां से भाग निकला। मामले में ASP समर बहादुर ने बताया है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने नाबालिग को मार डाला, बचाने आए माँ-भाई पर भी हमला

मां के लिव-इन पार्टनर को बेटे ने मार डाला, पति-बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग रह रही थी महिला

आखिर क्यों किराएदार ने ली मकान मालकिन की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -