कमलेश तिवारी की हत्या के लिए पिस्तौल देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
कमलेश तिवारी की हत्या के लिए पिस्तौल देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
Share:

लखनऊ:  कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले की जांच जारी है और पुलिस के हाथ इससे संबंधित अपराधियों की गरदन तक पहुंच रहे हैं. अब एटीएस ने शुक्रवार शाम को मामले से जुड़े एक और आरोपी युसूफ खां को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि हिन्दू समाज पार्टी के नेता  कमलेश तिवारी के हत्यारों अशफाक और मोइनुद्दीन को पिस्टल युसूफ ने ही दी थी. 

उसे शुक्रवार शाम को कानपुर से पकड़ा गया है. वह हरबंश मोहाल के घंटाघर क्षेत्र में रिश्तेदार के घर आया था. युसूफ की गिरफ्तारी के बाद देर रात तक ATS के अधिकारी उससे पूछताछ करते रहे. वहीं, हत्यारों के अन्य मददगारों के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने पूछताछ की है. फतेहपुर के हथगांव थाना क्षेत्र के रायपुर मुवारी का निवासी युसूफ सूरत में एक दुकान पर काम करता था. यहां उसकी भेंट राशिद पठान, अशफाक और मोईनुद्दीन से हुई थी. युसूफ ने 2018 में ही अशफाक और मोईनुद्दीन को सूरत में पिस्टल दे दी थी. 

गुजरात और यूपी एटीएस ने युसूफ के पास से दो मोबाइल जब्त किए हैं. अधिकारी उससे पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि हत्यारों को देने के लिये पिस्टल उसने कहां से और किससे प्राप्त की थी. उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल जाँची जा रही है, ताकि स्पष्ट हो सके कि युसूफ ने हत्यारों के अलावा किन लोगों से संपर्क साधा था. 

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहीम तेज, 24 घंटे में पकड़े गए लश्कर के 3 आतंकी

EPF खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, EPFO ने किया ये ऐलान

आयकर विभाग ने लिया बड़ा फैसला, Tata Trusts को हुआ भारी नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -