यूपी फतह की तैयारी में भाजपा, आज काशी में पार्टी नेताओं की बड़ी बैठक
यूपी फतह की तैयारी में भाजपा, आज काशी में पार्टी नेताओं की बड़ी बैठक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए तमाम सियासी दल चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं. राज्य में भाजपा सत्ता में है और सूबे में वापस सत्ता आने का सपना देख रही है. भाजपा इस मामले में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहती है. लिहाजा लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सभी यूपी फतह के लिए कवायद में लगे हुए हैं.

फिलहाल भगवा दल के लिए पूर्वांचल का बेहद अहम है. लिहाजा आज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंच रहे हैं. वह आज पहले सत्र में काशी क्षेत्र के तमाम 16 जिलों के सांसदों, विधायकों, जनप्रतिनिधियों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. इस बैठक में चुनावों के मद्देनज़र अलग-अलग विधानसभाओं की जिम्मेदारियां जनप्रतिनिधियों को सौंपने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा. 

इतना ही नहीं काशी प्रवास के दौरान संतोष बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर फीडबैक लेंगे. क्योंकि इसी आधार पर चुनाव में विधायकों और नेताओं को टिकट दिए जाएंगे. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष वाराणसी के प्रत्येक तबके से सीधा संवाद करेंगे और फीडबैक लेंगे. साथ ही वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को टिप्स भी देंगे.

‘हर राष्ट्रवादी के लिए भाजपा के दरवाजे खुले.., कैप्टन संघ गठबंधन पर बोले दुष्यंत गौतम

मप्र उपचुनाव में भाजपा ने 50 प्रतिशत महिला उम्मीदवार उतारे: शिवराज चौहान

ट्यूनीशियाई विदेश मंत्री ने रणनीतिक संबंधों पर चर्चा के लिए जर्मन समकक्ष से की मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -