भगवा रंग को डिंपल यादव ने बताया जंग, भड़के CM योगी बोले- 'हम भगवाधारी हैं'
भगवा रंग को डिंपल यादव ने बताया जंग, भड़के CM योगी बोले- 'हम भगवाधारी हैं'
Share:

उत्तर प्रदेश में पांच चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। ऐसे में अब यहाँ राजनीतिक दलों की नजर बाकी बचे दो चरणों के चुनाव पर है। आप सभी को बता दें कि इसे जीतने के लिए सभी ने पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में बीते दिनों ही समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी की थी वहीं अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। जी दरअसल बीते दिन ही डिंपल ने भगवा को जंग लगे लोहे की तरह बताया था।

उन्होंने कहा था, 'ये जो डबल इंजन की सरकार है। जब इंजन में जंग लग जाता है, जंग का रंग क्या होता है? मुझे लगता है जिस रंग के हमारे मौजूदा मुख्यमंत्री कपड़े पहनते हैं उसी रंग का होता है तो ऐसे जंग वाले इंजन को हटाने का समय आ गया है।' वहीं अब इसी का जवाब देते हुए योगी ने एक ट्वीट कर लिखा है, 'हां मैं भगवाधारी हूं।' वहीं अपने इस ट्वीट के साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने भाषण का एक वीडियो भी शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने डिंपल यादव के बयान का जिक्र करते हुए बगैर किसी का नाम लिए कहा 'एक बात मुझे बहुत खटकी है। आपने सपा के कुछ लोगों के बयान सुने होंगे। वो बयान सृष्टि का भी अपमान है। सनातन धर्म और संत समाज का भी अपमान है। भगवा को उन्होंने जंग के साथ जोड़ा है, लेकिन हां, मैं कह सकता हूं कि मैं भगवाधारी हूं। हर उत्तर प्रदेशवासी कहेगा, हम भगवाधारी हैं। इसलिए बोलेंगे क्योंकि ये भगवा सृष्टि की ऊर्जा का रंग है। सूर्योदय जब होता है तब भगवान सूर्य का रंग भी भगवा ही होता है।'

माँ बनी हैवान! नाबालिग बेटी को युवक के साथ करती थी कमरे में बंद और फिर....

योगी और मोदी अपनी कुटिया में जाएं, राजनीति से उनका क्या मतलब: जया बच्चन

SP उम्मीदवार की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -