BJP ज्वाइन करने के सवाल पर अपर्णा यादव ने दिया ऐसा जवाब
BJP ज्वाइन करने के सवाल पर अपर्णा यादव ने दिया ऐसा जवाब
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के निमंत्रण पर कान्हा उपवन पहुंचे। यहां उन्होंने गौशाला का निरीक्षण किया और गौसेवा भी की। इस दौरान उन्होंने अपर्णा यादव के चलाए जा रहे एनजीओ की सराहना भी की। अपर्णा यादव से जब मीडिया ने चर्चा की और राजनीति में संभावनाऐं बढ़ाने और पार्टी का पाला बदलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो संभावना राजनीति में है वह है मगर इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

उनसे भाजपा ज्वाईन करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसका जवाब समय देगा। गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में चुनाव लड़ा था वे लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी थीं। उनके सामने भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी थीं जो कि जीतीं और फिर मंत्री बनाई गईं।

अपर्णा यादव हालांकि चुनाव हार गई लेकिन वे करीब 4 वर्ष से जीव आश्रय नामक एनजीओ संचालित कर रही हैं इस एनजीओ में लावारिस पशु, गाय, भैंस व कुत्तों को आश्रय दिया जाता है और कान्हा उपवन में इनकी देखभाल की जाती है। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बन जाने के बाद उन्होंने उनसे भेंट की थी और फिर अपने एनजीओ में निमंत्रित किया था। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ कान्हा उपवन पहुंचे थे।

अपर्णा यादव के निमंत्रण पर आज कान्हा उपवन जा सकते हैं CM योगी आदित्यनाथ

CM योगी से बैठक के बाद मीट विक्रेताओं की हड़ताल ख़त्म

केंद्र ने सीएम योगी को दी Z प्लस सुरक्षा, CM हॉउस में तैनात होंगे 450 कमांडो

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -