ग्रामवासियों ने लगाया बोर्ड, लिखा- मैं भी चौकीदार

ग्रामवासियों ने लगाया बोर्ड, लिखा- मैं भी चौकीदार

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के अंतर्गत आने वाले फरीदपुर गांव के लोगों ने भाजपा के पक्ष में बोर्ड लगाए हैं. बोर्ड पर स्पष्ट लिखा है कि 'मैं भी चौकीदार हूं'. गांव के बाहर लगाया गया बोर्ड किसी आश्चर्य से कम नहीं और आते-जाते लोग इस बोर्ड को ध्यान से पढ़ते दिखाई दे रहे हैं और तो और कई ग्रामीण हाथ में डंडा लिए इस बोर्ड की रखवाली भी कर रहे हैं. इसके साथ ही कई ग्रामवासी बोर्ड के आसपास ही सड़क पर बैठकर आपस में सियासी चर्चा कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में 'पंजे' ने थामी 'झाड़ू', अब हरियाणा की बारी

ग्रामवासी का यह बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जब हमने इस बोर्ड की वास्तविकता जानने के लिए गाँव का रुख किया तो ग्रामीण जमा हो गए और जोर शोर से 'मैं भी चौकीदार हूं' के नारे लगाने लगे.अब इन ग्रामवासियों के जोश को देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि ये लोग अब केंद्र सरकार के कामों से प्रसन्न हैं. मीडिया से बातचीत में ग्रामीणों का कहना था कि देश को जैसे पीएम की जरुरत है वो सारे गुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूद हैं.

VIDEO: किरण बेदी की नातिन का वीडियो वायरल, अपनी नानी पर लगाए गंभीर आरोप...

अमरोहा फरीदपुर के किसानों ने कहा है कि हमारी गत 30 सालों से जो एक बहुत बड़ी मांग चली आ रही थी कि किसान सम्मान निधि योजना के भीतर सहायता दी जाए, पीएम मोदी ने 6,000 रुपये देने की जो योजना बनाई है, वह प्रशंसनीय है. फरीदपुर गांव में 'मैं भी चौकीदार हूं, यह चौकीदारों का गांव है' की बात कहकर लोगों ने यह स्पष्ट कर दिया है वे भाजपा के समर्थन में हैं.

खबरें और भी:-

भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कुछ इस तरह दी कार्यकर्ताओं को बधाई

आज शाम महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

ट्रोलर्स को उर्मिला मातोंडकर ने दिया जवाब, कहा - मेरे पति गर्वित मुसलमान और मैं....