ख़ुशी में पसरा मातम, ट्रक से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 6 की मौत, 4 घायल
ख़ुशी में पसरा मातम, ट्रक से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 6 की मौत, 4 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रविवार की देर रात भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य जख्मी हो गए. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये हादसा अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज इलाके में हुआ है.

जानकारी के अनुसार रविवार रात लगभग 12.15 बजे बारात से लौट रही बोलेरो सड़क हादसे का शिकार हो गई. रायबरेली जिले के नसीराबाद इलाके में गई बारात से लौट रही बोलेरो में कुछ बच्चे भी मौजूद थे. बोलेरो गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज ही पहुंची थी कि सामने से आ रहे ट्रक से में जा घुसी. तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. दो वाहनों के टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े. मौके पर पहुंचे लोगों ने बोलेरो में फंसे घायलों को निकालने का प्रयास शुरू किया और हादसे की जानकारी फ़ौरन पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो से सभी को निकलवाकर इलाज के लिए फ़ौरन नजदीकी अस्पताल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने छह को मृत घोषित कर दिया. चार अन्य घायलों का इलाज जारी है. सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की वजह तेज रफ्तार होने की आशंका जताई जा रही है.

मंदिर में घुसकर 'सपा नेता' ने मचाया आतंक, दो युवकों को बेरहमी से पीटा

फागरनेस इंटरनेशनल शतरंज में कृष्णन शशिकिरण ने अपने नाम किया जीत का खिताब

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में तमिलनाडु और हरियाणा के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -