कोरोना काल में अस्पताल की मनमानी, माँ के शव के बदले बेटे से मांगे 8 हज़ार
कोरोना काल में अस्पताल की मनमानी, माँ के शव के बदले बेटे से मांगे 8 हज़ार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी है. इसके साथ ही अस्पतालों की मुनाफाखोरी की भी कई खबरें सामने आ रही है. एक ऐसा ही केस अलीगढ़ के पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल से सामने आया है. आरोप है कि एक बेटे को अपनी मां का शव लेने के लिए दीनदयाल अस्पताल में 8 हजार रुपये मांगे गए.

मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फ़ौरन अस्पताल ने महिला का शव दे दिया. बाद में डीएम ऑफिस की ओर से लिखित बयान जारी करते हुए बताया गया कि स्टाफ के किसी भी कर्मी ने उससे 8 हजार रुपये की मांग नहीं की थी, बल्कि अज्ञात शख्स द्वारा उससे मांग की गई थी. मामले की जांच SDM कोल को सौंप दी गई है. अलीगढ़ के शंकर की मां की 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमण के कारण पंडित दीनदयाल अस्पताल में मौत हो गई थी. युवक अपनी मृतका मां का शव लेने के लिए तभी से अस्पताल के चक्कर लगाता रहा. युवक का आरोप है कि मां का शव देने के बदले में उससे 8 हजार रुपये की मांग की गई. 

पीड़ित बेटे का कहना है कि अस्पताल के कर्मचारी उसे कोरोना का हवाला देकर मां के शव के पास नहीं जाने दे रहे हैं. युवक का कहना था कि अस्पताल कर्मी द्वारा दाह संस्कार के खर्चे के नाम पर 8 हजार रुपये की मांग की गई. मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रभारी जिलाधिकारी के संज्ञान में मामला आया. इसके बाद प्रभारी डीएम ने फ़ौरन मामले की जांच SDM को सौंप दी और युवक को उसकी मां की बॉडी दी गई. मामले पर डीएम ऑफिस की ओर से एक लिखित बयान भी जारी किया गया, स्टाफ के किसी भी कर्मी ने उससे 8 हजार रुपये की डिमांड नहीं की थी बल्कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उससे मांग की गई थी.

पेट्रोल डीलरों ने उपराज्यपाल से सिंघू सीमा पर सड़क का एक किनारा खोलने का किया आग्रह

: नेपाल सरकार ने सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को रोकने का किया फैसला

स्टॉक राइज के लिए नेटको को सीडीएससीओ नोड्स मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -