दीपक बनकर 'शाहरुख़' ने हिन्दू लड़की को फंसाया, फिर नशा देकर जबरन करवाई जिस्मफरोशी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हिंदू युवती के साथ लव जिहाद करने और उसके बाद उसे जबरन जिस्मफरोशी के दलदल में धकलने का प्रकाश में आया है। इसमें आरोपित की सहायता उसके परिवार के लोगों ने भी की। आरोपित शाहरुख ने हिंदू युवती को अपने जाल में फँसाने के लिए अपना नाम दीपक बताया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना अलीगढ़ जिले के देहली गेट थाना क्षेत्र के घुड़ियाबाग क्षेत्र की है। 

यहां की निवासी हिंदू युवती से दो वर्ष पूर्व शाहरुख, दीपक बन कर मिला। दोनों में मित्रता हुई और एक-दूसरे के साथ प्रेम संबंध में दो साल तक रहे। इस दौरान शाहरुख ने युवती को अपने नापाक मंसूबों के बारे में भनक तक नहीं लगने दी। इस बीच लगभग 2 महीने पहले आरोपित एक दिन पीड़िता को घुमाने के बहाने ले गया और उसे भुजपुरा स्थित एक घर में छोड़ दिया। वहाँ पर जबरदस्ती नशा देकर उससे जिस्मफरोशी करवाई गई। इस कार्य में आरोपित के परिजनों ने भी उसकी मदद की। पीड़ित हिंदू लड़की आरोपित के चंगुल से किसी प्रकार बचकर भागी। युवती को मानिक चौक पर उसके कुछ परिचित युवकों ने सहारा देकर उसे पुलिस के पास पहुँचाया। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने अपनी आपबीती में बताया कि जिस्मफरोशी से इनकार करने पर आरोपित शाहरुख उसके पैरों को सिगरेट से जलाता था। कैद में पूरे समय उसे बेहद प्रताड़ित किया गया था।

लव जिहाद के मामले की सूचना मिलते ही पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने कोतवाली जाकर पुलिस से कार्रवाई करने के लिए कहा। वहीं, इस मामले में CO राघवेंद्र सिंह ने कहा है कि पीड़िता की माँ की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शर्मनाक: गाय के साथ शोएब ने किया 'खोटा काम', पशु क्रूरता कानून में हुई जेल

बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल

फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -