वृद्ध ने मासूम बच्चों को पिलाई शराब और बीड़ी, मामला दर्ज
वृद्ध ने मासूम बच्चों को पिलाई शराब और बीड़ी, मामला दर्ज
Share:

अलीगढ: कहा जाता है कि मासूम बच्चों को बड़े-बूढ़े अच्छी शिक्षा ही प्रदान करते हैं, किन्तु अलीगढ़ से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बूढ़ा शख्स दो मासूम बच्चों को पहले तो शराब पिलाता है, इसके बाद वह बच्चों को बीड़ी भी पिलाता है और वहां मौजूद लोग इसका वीडियो बना रहे हैं। यह मामला अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव से सामने आया है। 

यहां दो बच्चे दोपहर में खेलते-खेलते सोमवीर के खेत में जा पहुंचे। इसके बाद सोमवीर ने बच्चों को नमकीन खिलाने का प्रलोभन देकर चारपाई पर बैठा लिया और शराब की दो बोतल निकाली। फिर बच्चों को डिस्पोजल गिलास में शराब भर कर दी दी। आश्चर्य की बात यह है कि वहां बैठे कई लोग यह दृश्य देख रहे हैं और मोबाइल में कैद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पास में ही बैठा एक शिक्षामित्र शराब पीने के लिए उकसा भी रहा है। इसके बाद किसी ने इस पूरे घटना का वीडियो वायरल कर दिया।

इतना ही नहीं ये लोग यहीं नहीं रुके। वे दोनों मासूमों से योगी सरकार के बारे में नारे भी लगवा रहे हैं। योगी और अन्य कई नेताओं के नाम लेकर वे बच्चों को नारे लगाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला पूरे गांव में चर्चा में आ गया  है।  वीडियो वायरल होने पर मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया है कि अतरौली थानाक्षेत्र में 3 और 4 वर्ष के बच्चों को साथ शराब और बीड़ी पिलाने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

उत्तर प्रदेश: आपस में भिड़ीं रोडवेज की दो बसें, तीन की मौत कई घायल

विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -