'मेरी माँ को बचा लो..' गिड़गिड़ाता रहा बेटा, लेकिन VIP के लिए ऑक्सीजन छीन कर ले गई पुलिस ! वीडियो वायरल
'मेरी माँ को बचा लो..' गिड़गिड़ाता रहा बेटा, लेकिन VIP के लिए ऑक्सीजन छीन कर ले गई पुलिस ! वीडियो वायरल
Share:

आगरा: कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच सोशल मीडिया पर कई झकझोर देने वाली तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो 28 अप्रैल को देखने को मिला है. वीडियो में एक व्यक्ति पुलिसवाले के सामने गिड़गिड़ाता नज़र आ रहा है. उनसे गुहार लगा रहा है कि उसकी मां के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर का प्रबंध कर दें. वीडियो उत्तर प्रदेश के आगरा का बताया जा रहा है. इसके सामने आने के बाद एक बार पुनः जनता यूपी सरकार की अव्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही हैं. दूसरी तरफ, पुलिस इस वीडियो को लेकर अलग ही कहानी बता रही है.

वायरल वीडियो यूपी के आगरा का बताया जा रहा है. इसमें अस्पताल के सामने एक मरीज का परिजन पुलिसवालों के सामने रोते हुए दिख रहा है. ज़मीन पर गिरकर हाथ जोड़कर विनती कर रहा है कि उसकी मां को बचा लें. वीडियो में पुलिस एक निजी अस्पताल से ऑक्सीजन सिलिंडर निकालती नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि गिड़गिड़ा रहे व्यक्ति ने जैसे-तैसे अपनी मां के लिए एक ऑक्सीजन सिलिंडर का प्रबंध किया था और यूपी पुलिस किसी VIP के लिए उससे सिलिंडर छीनकर ले जा रही है.

 

वहीं, आगरा पुलिस ने इस वीडियो को लेकर लगाए जा रहे आरोपों का खंडन किया है. वीडियो को लेकर SP सिटी आगरा ने कहा, 'ये वीडियो उपाध्याय हॉस्पिटल आगरा सदर इलाके का है. दो दिन पूर्व आगरा में ऑक्सीजन की कमी आ गई थी. कुछ लोग अपने पर्सनल सिलेंडर हॉस्पिटल को अपने परिवार वालों के उपचार के लिए दे रहे थे. दो लोग इस वीडियो में खाली सिलेंडर को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक व्यक्ति पुलिस से गुजारिश कर रहा है कि उसके लिए भी सिलेंडर का प्रबंध किया जाए, जिससे उपाध्याय अस्पताल में कोविड के कारण भर्ती उसके परिजन का इलाज किया जाए. वीडियो को भ्रामक तौर से पेश किया जा रहा है.'

 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इस कारण नहीं हो रहा है कोई बदलाव

टाटा मोटर्स के ग्लोबल डिजाईन चीफ प्रताप बोस ने अपने पद से दिया इस्तीफा

इस दिन पाकिस्तान पहुंचेगी कोरोनोवायरस वैक्सीन की खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -