पति को खिलाई नींद की गोलियां, फिर करंट लगाकर दे दी मौत..., यूपी का सनसनीखेज मामला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं से हत्या का चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक पत्नी ने पहले अपने पति को नींद की गोलियां देकर सुला दिया। फिर करंट लगाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक के शरीर पर करंट लगाने व चोट के निशान मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। 

इस मामले पर थानाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने जानकारी दी है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी। मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मृतक इस्लामनगर कस्बे में रहता था और दिल्ली में मजदूरी करता था। 10 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी, उसकी पत्नी और तीन बच्चे इस्लामनगर में रहते हैं। मृतक रविवार शाम 5 बजे के आसपास घर पहुंचा था और सोमवार सुबह मृत पाया गया। वहीं, इस मामले पर SP ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की करंट लगाने से संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में परिजनों की शिकायत पर मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई, तो उसने अपने पति मोहम्मद शरीफ की करंट लगाकर हत्या करना कबूल कर लिया है। 

महिला ने पुलिस को बताया कि निकाह के 11 वर्ष हो गए हैं।  पति उसके साथ रोजाना मारपीट और दुर्व्यवहार करता था और उसके चरित्र पर भी शक करता था। इससे परेशान होकर उसने गत रात एक बजे अपने पति शरीफ को खाने में मिलाकर नींद की गोलियां दी और बेहोश हो जाने के बाद करंट लगा कर उसका क़त्ल कर दिया और फिर शोर मचा कर परिवार वालों को बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है। 

हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों में चिकन पैक कर रहा था तालिब हुसैन, पुलिस ने रोका तो मारा चाक़ू

बेरहम शिक्षक ने जान लेने की हद तक की यूकेजी के छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल

ऑटो ड्राइवर साजिद ने बजरंग दल कार्यकर्ता पर किया जानलेवा हमला, मामूली बात पर शुरू हुआ था विवाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -