होटल में दूसरी औरत संग रंगरलियां मना रहे थे इंस्पेक्टर, पत्नी ने मार दिया 'छापा' और फिर..
होटल में दूसरी औरत संग रंगरलियां मना रहे थे इंस्पेक्टर, पत्नी ने मार दिया 'छापा' और फिर..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मना रहे पुलिस इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने ही पकड़ लिया. खास बात है कि होटल के रूम में इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने रंगरेलियां मनाते उस समय पकड़ा, जब उन्हें महिला शक्ति संगम के कार्यक्रम में शामिल होना था. इस कार्यक्रम के माध्यम से कानपुर पुलिस महिलाओं को सशक्त करने का प्रयास करती है.

पूरा मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां पदस्थ इंस्पेक्टर अरुण कुमार सोमवार को किसी महिला के साथ रंगरलियां मना रहे थे. उसी वक़्त फर्रुखाबाद से उनकी पत्नी ने आकर उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद पति-पत्नी में जमकर लात-घूंसे चले. पत्नी ने उच्च अधिकारीयों से इसकी शिकायत कर दी. इस पर पुलिस आयुक्त ने थाना इंचार्ज से फ़ौरन रिपोर्ट मांगी. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर उस वक़्त इलाके के होटल केडी पैलेस में ठहरे थे, जहां से उन्हें तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में सबसे शर्मनाक बात ये है कि जिस वक़्त इंस्पेक्टर साहब इश्क़ फरमा रहे थे, उसी वक़्त उनके इलाके में पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम कर रही थी.

खैर, इस मामले में होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आया करते थे और हाथ-मुंह धोकर चले जाते थे. वहीं थाने के अन्य पुलिस कर्मियों का कहना था कि अरुण कुमार के साथ पहले भी दूसरी महिला के चक्कर में मारपीट हो चुकी है, जिसमें उनके हाथ पर प्लास्टर तक चढ़ गया था. फिलहाल कानपुर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Nykaa IPO आवंटन स्थिति की करें जांच

विजय सेतुपति को लात मारने पर बीजेपी नेता देंगे इनाम

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -