जमीन विवाद: 'डॉटर्स डे' पर चाचा ने भतीजी को मारी गोली
जमीन विवाद: 'डॉटर्स डे' पर चाचा ने भतीजी को मारी गोली
Share:

लखनऊ: एक ओर जहां रविवार को सभी लोग 'डॉटर्स डे' पर बेटियों को शुभकामनाएं दे रहे थे, वहीं उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ ज‍िले में एक चाचा ने 21 साल की भतीजी को गोली मार दी. गंभीर रूप से जख्मी छात्रा को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने घटना का कारण संपत्ति विवाद बताया है. आज़मगढ़ ज‍िले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले केशवपुर महमूदपट्टी गांव में दो पट्टीदारों के बीच संपत्ति को लेकर काफी समय से रंज‍िश चली आ रही है. पुरानी रंजिश के कारण देर शाम किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा.

मौके पर जुटे गांव के लोग दोनों पक्षों को समझा बुझा रहे थे. इसी बीच अभिषेक यादव उर्फ झीनक की 21 साल की भतीजी अनामिका उर्फ रीतू ट्यूशन पढ़कर घर आ रही थी. उसी को लक्ष्य कर चाचा ने पिस्तौल से फायर झोंक दिया. गोली छात्रा की गर्दन में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. जख्मी छात्रा को आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उपचार करा रही छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी सगड़ी व जीयनपुर कोतवाली मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. दोनों पक्षों के बीच पुराना जमीन संबंधी विवाद बताया गया है. आजमगढ़ एसपी आरए सिद्धार्थ ने बताया क‍ि शाम 5:30 बजे थाना जीयनपुर के ग्राम केशवपुर में गोली चलने की एक घटना हुई है, जिसमें अनामिका नाम की 21 वर्षीय युवती को गोली लगी है. घायल को फ़ौरन चिकित्सा हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

MP: भाई ने दोस्तों संग मिलकर 11 महीने तक किया 14 साल की नाबालिग बहन से दुष्कर्म

बाप ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

डायन के कारण कर डाली परिवार के 3 सदस्यों की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -