मेरठ: लावारिस खड़े ट्रक में अचानक भड़क उठी आग, मच गई अफरा-तफरी, जांच में जुटी पुलिस
मेरठ: लावारिस खड़े ट्रक में अचानक भड़क उठी आग, मच गई अफरा-तफरी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में स्थिक टीपी नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में कई दिन से खड़े लावारिस ट्रक में अचानक आग भड़क उठी. जिसके बाद दमकल विभाग की दो गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया गया. ट्रांसफार्मर नगर के लोगों ने बताया कि ट्रक दो दिन से लावारिस खड़ा हुआ था. गाड़ी के मालिक और ट्रांसपोर्टर का कोई पता नहीं था. इसके साथ ही आग लगने के कारणों का भी पता नहीं लग सका है. फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

दरअसल, मेरठ में एक लावारिस ट्रक में भीषण आग भड़क गई. देखते देखते आग ने उग्र रूप अख्तियार कर लिया. अचानक भड़की इस आग को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया. यह मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का है. ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में यह ट्रक 2 दिन से लावारिस खड़ा हुआ था. अचानक देर रात इस ट्रक में आग लग गई. आग लगने के बाद ना तो अभी तक मालिक का पता चल पाया है और ना ही ट्रक ड्राइवर का.

इलाके के लोगों ने फायर ब्रिगेड विभाग को आग लगने की सूचना दी. जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद आग पर नियंत्रण पा लिया गया. हालांकि ट्रक पूरी तरह से राख हो गया है. वहीं, आग लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ट्रक मालिक की खोजबीन में जुटी हुईं है.

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

तेलंगाना में मनाया गया राष्ट्रीय वन शहीद दिवस

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में आ सकती है भारी गिरावट, 6 फीसद सस्ता हुआ क्रूड आयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -