गरीबों के लिए वरदान बना कोरोना, यहाँ लोगों को मुफ्त में दिया जा रहा 'मुर्गा'
गरीबों के लिए वरदान बना कोरोना, यहाँ लोगों को मुफ्त में दिया जा रहा 'मुर्गा'
Share:

लखनऊ: गरीबों के लिए कोरोना वायरस वरदान बनकर आया है, जिसके कारण BPL राशन कार्ड वालों को मुफ्त में मुर्गा दिया जा रहा है। जी हां, यह योजना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज‍िले में स्थित दुकानदार ने निकाली है। यहां पर BPL राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में मुर्गा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के खौफ के चलते पोल्ट्री व्यवसाय गर्त में चला गया है क्योंकि काफी सारे लोगों ने मांस खाना बंद कर दिया है।

इसके साथ ही यह दुकानदार आम जनता को महज 20 रुपये किलो में चिकन बेच रहा है। मुफ्त में मुर्गा देने के पोस्टर भी दुकानों में लगा कर लोगों का धयान आकर्षित किया जा रहा है। दुकानदार ने अपनी दुकान के बाहर बैनर लगाया है जिसमें स्पष्ट ल‍िखा है क‍ि गरीबी रेखा के नीचे वाले BPL राशन कार्ड धारकों को आधार कार्ड दिखाने पर मुर्गा मुफ्त दिया जाएगा। इस फ्री ऑफर को पाकर मुर्गे की दुकान पर लोगों की भीड़ लग रही है। लोग मुर्गा लेकर अपना शौक पूरा करते नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें क‍ि ज‍िले में बड़ी आबादी वाले राठ कस्बे में कोरोना की मार से मुर्गा कारोबार पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। आम लोगों ने मुर्गा खाना बंद कर दिया है, जिससे परेशान मुर्गा बेचने वाले दुकानदारों ने गरीबों को मुफ्त में मुर्गा देने की बात कही है और बाकी लोगों को कुल 20 रुपये किलो मुर्गा बेचकर अपना मुर्गे का स्टॉक खत्म करना आरंभ कर दिया है। फ्री ऑफर के कारण मुर्गा खरीदकर खाने में अक्षम गरीब लोगों की लॉटरी ही लग गयी है और कोरोना उनके लिये वरदान बन गया है।

JNU में फिर हुई देशविरोधी हरकत, कैंपस के भीतर लगाए गए 'जिन्ना' के पोस्टर

पतंजलि पर लगा 75 करोड़ का जुर्माना, GST घटने के बाद भी महंगे बेचे थे उत्पाद

इकॉनमी को 'कोरोना' से बचाने के लिए RBI का बड़ा फैसला, सिस्टम में डालेगा अतिरिक्त एक लाख करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -