बरेली की होनहार निशानेबाज़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण जानने के लिए जांच में जुटी पुलिस
बरेली की होनहार निशानेबाज़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण जानने के लिए जांच में जुटी पुलिस
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की एक होनहार निशानेबाज लड़की लवी यादव ने फांसी के फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया. बीते रविवार 16 फरवरी के दिन लवी का शव उसके कमरे में दुपट्टे से लटका हुआ पाया गया. लवी की आयु महज अभी 24 साल ही थी. बता दें कि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

बरेली SP सिटी रविंद्र कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तब फ़ौरन पुलिस मौके पर पहुंची. वहां युवती ने ख़ुदकुशी कर ली था. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवती के शव को बाहर निकाला. कमरे की कुंडी भीतर से बंद थी. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का ही मामला ही लग रहा है. इस मामले की फोरेंसिक टीम की जांच पूरी हो चुकी है और अब मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जो रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से आगे की कार्यवाई की जाएगी.

बरेली के बिहारीपुर सिविल लाइंस के निवासी शिशुपाल सिंह यादव की पुत्री लवी यादव ने मीरगंज के आरपी डिग्री कॉलेज से BPED किया था. वो अपने माता-पिता और भाई विशाल के साथ रहती थी. घरवाले 9 फरवरी को एक विवाह समारोह में अपने पैतृक गांव रामपुर के ठिरिया विष्णु गए थे. लवी की मां आंगनबाड़ी में काम करती हैं. आपको बता दें कि युवती के घरवाले कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि लवी यादव एक बेहतरीन निशानेबाज थी और कई प्रतियोगिताओं में उसने जीत भी दर्ज की थी.

Gold Rate Today: सोने की कीमत में आयी बढ़ोतरी, चांदी के दाम में उछाल

Share Market: शुरूआती कारोबार की गति रही धीमी, सेंसेक्स 300 और निफ्टी 100 अंक गिरावट

डायरेक्‍ट शेयर या फिर इक्विटी म्‍युचुअल फण्ड, जानिए क्या है फायदे का सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -