जमीन के टुकड़े के लिए रिश्तों का खून, भतीजे ने चाचा को फावड़े से काट डाला
जमीन के टुकड़े के लिए रिश्तों का खून, भतीजे ने चाचा को फावड़े से काट डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक भतीजे ने कुछ गज जमीन के लिए रिश्तों का खून कर दिया। उसने संपत्ति के लिए अपने चाचा को फावड़े से काटकर मार डाला। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर पिता के हत्यारोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कुछ गज के प्लॉट के लिए भतीजे पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने खेत में पानी दे रहे चाचा पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमले कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टम़ॉर्टम के लिए भेजा है। बेटे ने पिता की हत्या का केस दर्ज कराया है।

नगला पजाबा के रहने वाले 50 वर्षीय गयाप्रसाद प्रजापति पुत्र किशोरीलाल ने अपने खेत में खीरे की फसल बोयी थी। रविवार रात करीब 8:30 बजे गयाप्रसाद खेत में पानी दे रहे थे। इसी बीच उनके भतीजे अजय उर्फ डालू पुत्र धनीराम ने फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया। बुरी तरह लहूलुहान गयाप्रसाद को परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बेटे रामकुमार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने क़त्ल की धाराओं में अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रामकुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके पिता गयाप्रसाद चार भाई थे और सभी अलग-अलग रहते थे। रामकुमार ने बताया कि मेरे परिवार का संपत्ति को लेकर मेरे ताऊ धनीराम के बेटों से विवाद चल रहा है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने बताया कि आरोपी फरार है। जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

हैरतंअगेज! सहेली से बदला लेने के लिए लड़की पर सवार हुआ खून, पहले घोटा गला, फिर धड़ किया अलग और...

सऊदी भागने से पहले 'सलमान खान' को पुलिस ने दबोचा, जानिए क्या है पूरा मामला

PNB घोटाला: सीबीआई ने नीरव मोदी के करीबी सहयोगी सुभाष शंकर को हिरासत में लिया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -